बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक ऐसे कपल हैं जो लगातार चर्चा में बने रहते हैं। दोनों के रोमांस और इटली में हुई शादी ने काफी सुर्खियां बंटोरी थीं। अब दोनों की जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से बता रहे है।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस खूबसूरत कपल की मुलाकात एक शैंपू के ऐड के दौरान हुई थी। जिसके बाद फिर दोनों दोस्त बने और दोस्ती के बाद दोनों के बीच प्यार हुआ और उसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली।


विराट कोहली ने खुद इस बात का खुलासा एक टीवी शो के दौरान किया। टीवी शो के दौरान विराट ने कहा कि जब मैं पहली बार अनुष्का से मिला था तो मैं काफी नर्वस थे और मुझे यह नहीं पता था कि क्या करना है। जिसके बाद घबराहट की वजह से मैंने एक चुटकुला सुना दिया।


दोस्तों आपको बता दे की विराट ने खुलासा किया कि अनुष्का उस समय हील्स पहनकर सेट पर पहुंची थी। जिससे वह उनसे भी लंबी दिख रही थी। जिस पर विराट ने अनुष्का को कहा कि क्या आपको इससे भी ऊंची हिल्स नहीं मिली।


दोस्तों आपको बता दे की विराट के मुंह से इस बात को सुनकर अनुष्का ने कहा एक्सक्यूज मी। जिस पर विराट ने बात को संभालते हुए कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे। भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि मुझे उस समय वह मजाक बड़ा अजीब लगा था और एक मजाक के साथ शुरू हुई उनकी दोस्ती ने 2017 में रिश्ते का नाम ले लिया था।