अगर क्रिकेट से प्यार करते हो तो हमें अभी फॉलो कर लीजिए। फॉलो करने के लिए ऊपर कोने में पीले रंग की बटन को दबा दीजिए।
सच बात करेंगे खिलाड़ियों की जो खेलते हैं टीम इंडिया के तरफ से और हमारे देश के लिए कुछ अच्छा करके आते हैं तो ऐसे में उनके लिए काफी जरूरी होता हैकि उन्हें अच्छे से अच्छे कपड़े और जूते की जरूरत है क्योंकि कहो बहुत से बाहर हो ऐसे दौड़ते हैं कि उनके हाथ और पैर में चोट लगने की बहुत ज्यादा चांसेस होते हैं तो ऐसे में उन्हें अच्छे ब्रांड के कपड़े और जूते पहनने चाहिए और क्रिकेटर्स वैसा पहनते भी हैं। तो आज हम लिख इस खबर में वही जानेंगे कि कौन-कौन से खिलाड़ी किस कंपनी का जूता पहनते हैं और उसकी कीमत कितनी होती है।
नीचे आप लोग क्रम से सभी खिलाड़ियों को नाम और उनके विभिन्न प्रकार के शूज और उनकी कंपनियां और उनके कीमत को देख सकते हैं।
रोहित शर्मा

मेरे सबसे पसंदीदा क्रिकेटर रोहित शर्मा इस समय टीम इंडिया में बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं और वर्ल्ड कप 2019 भी उनके नाम रहा है उन्होंने एक वर्ल्ड कप में 5 शतक लगाकर रिकॉर्ड भी बना दिया है और ऐसे में बात आती है कि वह किस कंपनी के शूज को इस्तेमाल करते हैं और उसकी कीमत कितनी है दोस्तों मैं आपको बता देना चाहता हूं की वही शर्मा एडिडास कंपनी के जूते यूज करते हैं जिसकी कीमत लगभग 7000 से ₹20000 तक होती है।
विराट कोहली


टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान और भारतीय टीम की शान विराट कोहली बहुत ही बढ़िया परफॉर्मेंस और रन मशीन के नाम से जाने जाते हैं और वह इस वजह से काफी चर्चा में भी रहते हैं ऐसे में वह कभी-कभी जूतों के ब्रांड का ऐड करते हुए भी नजर आते हैं। ऐसे में यह बात सोचने वाली है कि वह खुद कौन सा सूज इस्तेमाल करते हैं और उसी कीमत क्या है तो दोस्तों मैं बता देना चाहता हूं विराट कोहली ने फेमस ब्रांड प्यूमा से 100 करोड़ का सौदा किया था और उनके जूतों की कीमत लगभग 20000 से ₹25000 है।
महेंद्र सिंह धोनी


टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान और फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और अभी वह अपने फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। धोनी हमेशा अपने विकेट कीपिंग और फीनेसिंग को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं और लोग अभी भी चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी और क्रिकेट खेले। ऐसे में यह जानना जरूरी होगा कुछ महेंद्र सिंह धोनी कौन से ब्रांड का शूज इस्तेमाल करते हैं और उसकी कीमत क्या है ?तो दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलियाई कंपनी सीसीएस (कस्टम क्रिकेट शूज) द्वारा निर्मित जूता पहनते हैं। उनके जूते की कीमत सामान्य रूप से 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच होती है।
अजिंक्य रहाणे 


टीम इंडिया के लिए बहुत से निर्णायक और विस्फोटक पारी खेलने वाले युवराज सिंह और अजिंक्य रहाणे कि अगर शूज के बारे में बात करें तो अजिंक्य रहाणे नाइक कंपनी का जूता इस्तेमाल करते हैं जिसकी कीमत 15000 से ₹25000 तक होती है और वहीं पर युवराज सिंह ने पिछले साल 4 करोड़ में पूमा कंपनी के साथ सौदा किया था और उनके जूतों की कीमत लगभग 20 से 25 हजार रुपए होती है

युवराज सिंह


10th इन सभी खिलाड़ियों में से आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन सा है हमें कमेंट करके जरूर बताएं और कौन सी कंपनी का शूज आपको सबसे ज्यादा अच्छा लगा यह भी हमें जरूर बताएं और ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए हमें फॉलो जरूर करें धन्यवाद।