दोस्तों आप लोगों को पता होगा जैसा कि भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली जो एक बेहद ही अमीर घराने से हैं, उन्होंने क्रिकेट करियर में काफी शानदार रिकार्ड बनाए हैं जिन्हें तोड़ने वाला आज तक कोई नहीं बनाया,इनके क्रिकेट जगत में काफी प्रशंसक भी है जो कि उनकी पर्सनल लाइफ गुजारने के लिए और उनसे जुड़ी हर किस्सों को जानने के लिए आस लगाए बैठे रहते हैं।
लेकिन दोस्तों आज हम आपको बताने वाला हूं कि विराट कोहली एक अमीर व्यक्ति हैं, इनके पास काफी महंगी महंगी चीजें भी है जो आम व्यक्ति नहीं खरीद सकता क्योंकि इन चीजों की कीमत काफी बड़ी है, ऐसे में आज हम आप लोगों को विराट कोहली की उन 5 महंगी चीजों के बारे में बताने वाला हूं जो कि सबसे महंगी है। तो चलिए दोस्तों जान लेते है।


 5.कोहली के पास पर्स भी बेहद ही महंगा है. कप्तान विराट कोहली के पास Louis Vuitton कंपनी का पर्स है जिसकी कीमत तकरीबन 1250 डॉलर यानी करीब 85000 रुपए है. इसके अलावा विराट कोहली के पास कई महीने पर्स है।


4.कप्तान विराट कोहली को महंगी घड़ियां कलेक्शन करने का काफी शौक है. कोहली स्विजरलैंड की एक वॉच कंपनी TISSOT के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. कोहली के पास LUMINOR PANERAI कंपनी की घड़ी है. जिसकी कीमत करीब 7 लाख रुपए हैं. इसके अलावा कोहली के पास TISSOT कंपनी की घड़ी है. जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए हैं।

3.विराट के पास की कार है. जिनमें ऑडी रेंज रोवर बीएमडब्ल्यू भी शामिल है. विराट कोहली के पास सबसे महंगी कार ऑडी R8 है. जिसकी कीमत तकरीबन 3 करोड़ रुपये हैं. विश्व में ऐसे सिर्फ 99 कारें ही बनी है. पूरे इंडिया में केवल चार ही ऐसी कारें हैं जिसमें से विराट कोहली के पास एक है।


2.विराट कोहली के पास गुरूग्राम सहित वैसे तो कई घर है. लेकिन दोस्तों उन्होंने हाल ही मुंबई के वर्ली में एक बांग्ला खरीदा है. 25 वीं मंजिल पर बने इस घर की कीमत तकरीबन 34 करोड़ रुपए हैं. इस घर से समुद्र का नजारा देख सकते हैं. शादी के बाद विराट अनुष्का के साथ यहीं पर रह रहे हैं।


1.विराट कोहली के पास एक प्राइवेट जेट भी है. जिसका इस्तेमाल वह अपनी पत्नी अनुष्का को घुमाने के लिए प्रयोग में लेते हैं. इस प्राइवेट जेट की कीमत तकरीबन 125 करोड़ किए हैं. इस जेट के लिए 1 घंटे का खर्चा करीब 2 से 3 लाख रुपए बैठता है।

दोस्तों अपनी रॉय कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं धन्यवाद।