जैसा कि आप सब जानते हैं कि वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली है। विराट बेहतरीन कप्तान होने के साथ-साथ एक बेहतरीन खिलाड़ी भी है। बता दे कि विराट कोहली को विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माना जाता है विराट काफी ज्यादा हैंडसम और स्टाइलिश भी है।


मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए विराट कोहली जिम में घंटों पसीना बहाने के साथ-साथ काफी हेल्दी खाना खाते हैं और खुद को बहुत ही ज्यादा फिट रखते हैं। और आज हम आपको विराट कोहली के 1 दिन के खाने के खर्च के बारे में बताने वाले हैं तो आइए जानते हैं।


दोस्तो आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली को सुबह नाश्ते में आमलेट खाना बेहद पसंद है। अलावा वह पालक पनीर और फ्रूट जूस भी लेते हैं विराट कोहली का कुल नाश्ता लगभग 10 हजार रुपए का होता है। वहीं दोपहर के खाने में विराट नॉनवेज खाना पसंद करते हैं लंच में विराट ग्रीन चिकन और पालक के साथ मछली खाते है, जो लगभग 15 हजार तक का होता है।

बात करें अगर रात के खाने की तो विराट रात के खाने में दो रोटी पालक की सब्जी और मछली खाना काफी ज्यादा पसंद करते हैं उनका रात का खाना लगभग 10 हजार का होता है। और कुल मिलाकर विराट कोहली के पूरे दिन के खाने का खर्च लगभग 35 हजार रुपए होता है।


बता दें कि इन दिनों विराट कोहली वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज खेलने में काफी ज्यादा व्यस्त है। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने एक मैच जीत लिया है जबकि एक मैच टाई हो गया है।
दोस्तों आप सभी को हमारी यह जानकारी कैसी लगी, कृपया कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।